Advertisement
7489697916 for Ad Booking
उत्तर प्रदेश पूर्वांचल बलिया राजनीति राज्य

सपा उम्मीदवार नारद राय के सगे भाई वशिष्ठ राय भाजपा में, सांसद और उम्मीदवार को घर बुलाकर किया स्वागत

-विधानसभा चुनाव 2022
-वशिष्ठ राय के आवास पर भाजपा जनों का हुआ भारी जुटान
-भाजपा नेता पूर्व प्रमुख ज्ञानेंद्र रार गुड्डू भी रहे वहां मौजूद

बलिया : राजनीति में उलट-पलट और उठा पटक तो चलती ही रहती है। नगर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को कुछ इसी तरह की भारी उठापटक दिखी। नगर विधानसभा क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नारद राय के सगे भाई वशिष्ठ राय ने भाजपा का दामन थाम लिया। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार प्रदेश भाजपा उम्मीदवार दयाशंकर सिंह और राज्यसभा सांसद नीरज शेखर को अपने आवास पर बुलाकर स्वागत अभिनंदन भी किया। इस दौरान पूर्व प्रमुख भाजपा नेता ज्ञानेंद्र राय गुड्डू भी मौजूद रहे।

एनएच पर स्थित पूर्व मंत्री सपा उम्मीदवार नारद राय के भाई वशिष्ठ राय के आवास पर सुबह से ही भाजपा नेताओं का जमावड़ा था। राज्यसभा सांसद नीरज शेखर भी पहुंचे। उम्मीदवार दयाशंकर सिंह भी पहुंच वशिष्ठ राय सहित सभी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान सांसद नीरज शेखर ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी देश में मोदीजी और प्रदेश में योगीजी की सरकार को मजबूत करने के लिए कार्य करें। दयाशंकर सिंह को भारी मतों से जिताकर लखनऊ सदन में भेजिए।

नीरज शेखर ने कहा कि नारद राय की वर्तमान भाषा यह बताने के लिए पर्याप्त है कि वो बौखलाहट में दिमागी संतुलन खो बैठे हैं। उम्मीदवार दयाशंकर सिंह ने कहा कि वशिष्ठ भैया का आशीर्वाद मिला है अब मैं सपा उम्मीदवार की जमानत जप्त कराउंगा। कहा मैं उपस्थित जनसमुदाय के सामने संकल्प करता हूं कि वशिष्ठ भैया के निर्देशन में नगरका विकास होगा। दयाशंकर सिंह ने कहा कि एक महाविद्यालय की राजनीति कर सपा उम्मीदवार नगर में तांडव कर रहे हैं तो मैंने विश्वविद्यालय की राजनीति की है। अंतर है कि अनुशासित पार्टी का हूं और संस्कार मेरे अंदर है। कहा कि उनके अत्याचार का बदला तीन मार्च को पब्लिक लोकतंत्र के हथियार से देगी। इस दौरान शिवशंकर चौहान पूर्व विधायक भी मौजूद थे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking