Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

सिकंंदरपुर भाजपा उम्मीदवार विधायक संजय यादव के लिए मंगल का संकेत दे गया मंगलवार

-विधानसभा चुनाव 2022
-खेजुरी चट्टी पर खुला तीसरा चुनाव कार्यालय
-सुभासपा, सप, बसपा छोड़ क ई आए साथ
-जनसंपर्क में मिला “जनार्दन जनता आशीर्वाद”

बलिया : विधानसभा चुनाव में रोज उलट-पलट देखने को मिलने लगा है। उम्मीदवारों के लिए एक एकदिन अब महत्वपूर्ण होने लगा है। सिकंंदरपुर विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार भाजपा उम्मीदवार विधायक संजय यादव के लिए मंगल का बहुतायत संकेत दे गया। क ई लोग सुभासपा, सपा और बसपा छोड़ भाजपा में आए तो चुनाव प्रचार के लिए तीसरा कार्यालय भी खेजुरी में खुला। क ई खेल प्रतियोगिता में खिलाड़ियों का स्नेह मिला तो जनसंपर्क में पब्लिक “जनार्दन जनता” का आशीर्वाद भी मिला।

(खेजुरी में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन)

भाजपा प्रत्याशी संजय यादव ने सिकन्दरपुर बलिया मार्ग पर खेजुरी बाजार स्थित नाथ बाबा मंदिर के समीप सैकड़ों कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों की उपस्थिति में अपने तीसरे चुनावी कार्यालय का भी उद्घाटन किया।

जनसंपर्क अभियान के क्रम में विकासखंड मनियर अंतर्गत ग्राम पंचायत पिलुई में लोकतंत्र के जनार्दन से मुलाकात की। विधायक ने मोदी व योगी सरकार के विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों का बखान करते हुए सम्मानित ग्रामीणों से पुनः कमल खिलाने की अपील किया। इस दौरान ग्रामीणों ने भी भाजपा प्रत्याशी को फूल माला पहनाकर स्वागत किया तथा विधानसभा सिकन्दरपुर में रिकॉर्ड मतों से पुनः कमल खिलाने की बात कह अपना पूर्ण समर्थन जताया। ग्राम पंचायत हथौज में श्री अखिल बाबा हिंदू वाहिनी क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले का शुभारंभ कर विजेता टीम को विभिन्न पुरस्कारों से पुरस्कृत किया। इस दौरान खिलाड़ियों का स्नेह पाया।

ग्राम भुडाडीह के मंडल अध्यक्ष अकबर खान के नेतृत्व में भूडाडीह निवासी मोबारक खान, कौशर खान व सरफराज खान, फैयाज़ खान, फैजान खान, सेराजुद्दीन खान, मजबुल्लाह खान व नुरैन खान आदि समाजवादी पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो गए। वहीं ग्रामसभा हथौज के बूथ अध्यक्ष विनोद राजभर के नेतृत्व में सुरेंद्र राजभर, बिरबल राजभर, रमाशंकर राजभर, जोगिंद्र राजभर व सोनू राजभर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) छोड़ भाजपा में शामिल हो गए। वहीं हिंदू वाहनी क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष करण कुमार, उपाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र रावत व आधा दर्जन से ज्यादा संयोजकों ने समाजवादी पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी संजय यादव ने अन्य दलों को छोड़कर भाजपा में शामिल हुए दर्जनों लोगों को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत करते हुए भारतीय जनता पार्टी की नीतियों वह जनकल्याणकारी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने की बात कही।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking