Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया राजनीति राज्य

सीएम योगी की बेहतर सरकार के डर से यूपी छोड़ भाग रहे गुंडा-माफिया :केशव

-पिछड़ा वर्ग सम्मेलन
-उप मुख्यमंत्री ने 125.74 करोड़ की परियोजनाओं का किया लोकार्पण-शिलान्यास
-सिकंदरपुर में आयोजित कार्यक्रम में सरकार की गिनाई उपलब्धियां

बलिया : प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सिकन्दरपुर में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। कहा आज 100 में 60 हमारा है। 40 में बंंटवारा है उसमें भी हमारा है। इस दौरान उन्होंने कुल 125 करोड 74 लाख की परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया। इसमें करीब 53 करोड़ की 48 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण व 64 करोड़ की 42 परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल है। इसके अलावा सिकंदरपुर क्षेत्र की कुल छह महत्वपूर्ण पुलिया का भी डिप्टी सीएम ने शिलान्यास किया।

( पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते उपमुख्यमंत्री, उपस्थित जनसमूह)


श्री मौर्य ने कहा कि सरकार बनने के बाद पारदर्शी तरीके से हर पात्र को आवास योजना का लाभ दिया गया। नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र की सभी सड़कें दुरूस्त कराई गईं। किसानों को दसवीं किस्त के रूप में दो-दो हजार की किसान सम्मान निधि की राशि उनके खाते में भेजा गया। कानून व्यवस्था को बेहतर बनाया गया, जिसकी वजह से आज गुंडे माफिया यूपी छोड़ भाग रहे हैं। डिप्टी सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा उत्तर प्रदेश के चहुंमुंखी विकास के लिए किए जा रहे कार्याें को विस्तार से बताया। डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी औऋ अखिलेश यादव को जमकर निशाने पर भी लिया।कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस मिलकर भी 25 वर्ष तक कुछ नहीं कर सकते। इससे पूर्व सांसद सलेमपुर रविन्दर कुशवाहा, राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर, विधायक सिकंदरपुर संजय यादव ने डिप्टी सीएम का स्वागत किया। संचालन जिलाध्यक्ष जेपी साहू ने किया। कार्यक्रम स्थल पर वरिष्ठ भाजपा नेेेता डा. विजय रंंजन, सुुरेेेन्द्र यादव, जिलाधिकारी अदिति सिंह, एसडीएम सिकंदरपुर प्रशांत नायक, डिप्टी कलेक्टर राहुल यादव, जिला सूचना अधिकारी अनुराग रंजन समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।

इन पांच पुलों का हुआ शिलान्यास

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पांच पुलों का शिलान्यास किया। सिकंदरपुर क्षेत्र के मरवटिया नेहता के सामने नादी नाला पर पुलिया, सोनपुरवा करियापार के बीच नाले पर पुलिया, मासूमपुर चैहान बस्ती भूड़ाडीह गांव के सामने बहेरा नाला पर पुलिया, एकमटिया धड़सरा गांव के पास नाले पर पुलिया एवं अप्रोच मार्ग तथा बनकट से हरदिया मार्ग पर भेड़ी ड्रेन पर पुलिया के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

जनसभा के दौरान एक ने लगाया मोदी मुर्दाबाद का नारा

सिकंदरपुर चेतन किशोर मैदान में भाजपा के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सभा को संबोधित कर रहे थे तभी भीड़ में से एक व्यक्ति खड़ा हुआ और जेब से काला झंडा निकाल दिखाते हुए मोदी मुर्दाबाद का नारा लगाने लगा। ऐसा देख अचानक भगदड़ जैसी स्थिति हो गयी। पुलिस कर्मियों ने तत्काल उसे पकड़ लिया। कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाकर उसे पुलिस वैन में कैद कर दिया गया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking