Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया राजनीति

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिल संजय भाई ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं

-मिशन विधानसभा चुनाव
-सुभासपा के मुख्यालय पर गर्मजोशी से मिले दोनों नेता, बंद कमरे में हुई अखिलेश जी को सीएम बनाने की मंत्रणा

शशिकांत ओझा
बलिया : विधानसभा क्षेत्र सिकंंदरपुर के वरिष्ठ सपा नेेेता शेख अहमद अली “संजय भाई” ने सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर से मिल नववर्ष की बधाई दी। दोनों ही नेता गर्मजोशी से मिले। लगभग आधे घंटे तक बंद कमरे में दोनों ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने की मंत्रणा की। दोनों नेताओं में किस विषय पर वार्ता हुई इसे गोपनीयता के सवाल पर गोपनीय रखा गया है।

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता माने जा रहे सिकंंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता शेख अहमद अली “सजय भाई” गुलाबी नगरी से फुलों का गुलदस्ता लेकर सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने उनके यहां पहुंचे। ओमप्रकाश राजभर को जैसे ही पता चला कि संजय भाई आएं हैं तो तत्काल बुलाकर गर्मजोशी से मिले। संजय भाई ने उन्हें फूलों का गुलदस्ता देकर नववर्ष की बधाई दी और आशीर्वाद मांगा। ओमप्रकाश राजभर ने सभी मनोकामना पूरी होने का आशीर्वाद दिया।

(ओमप्रकाश राजभर को नववर्ष की बधाई देते संजय भाई)

फिर ओमप्रकाश राजभर उन्हें लेकर दूसरे कक्ष में गए और संजय भाई से मिशन विधानसभा चुनाव की मंत्रणा किए। दोनों के बीच बातें क्या हुई यह तो गोपनीय है बाकी संजय भाई ने कहा कि नववर्ष की बधाई देने गया था और बधाई देकर आशीर्वाद लिया और चला आया। अखिलेश यादव जघ को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाना ही सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जी की मंशा है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking