Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के लिए मांगा वोट

-बांसडीह विधानसभा में चुनावी कार्यक्रम
-बांसडीह इंटर कालेज के मैदान न में मनोयोग से सभी लोगों को सहेजा
-भारतीय जनता पार्टी के साधा कड़ा निशाना, लोगों से कहा दो बड़ा धक्का

बलिया : विधानसभा चुनाव में प्रचार के अंतिम दौर में समाजवादी पार्टी गठबंधन का पहला हेलीकॉप्टर बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के बांसडीह इंटर कालेज में उतरा। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बांसडीह के सपा उम्मीदवार रामगोविंद चौधरी के लिए वोट मांगा। लोगों को आश्वस्त किया कि अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनते ही जन कल्याण के कार्य कराउंगा।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मनोयोग से रामगोविंद चौधरी के लिए वोट मांगा और कहा कि बांसडीह से हमें संतोष तब होगा जब रामगोविंद चौधरी 70 हजार मतों से आप लोग जिताओगे। लोगों ने भी ताली बजाकर सहमति दी। राजभर ने वाराणसी में स्वयं के उपर हमले की चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा मेरी हत्या कराना चाह रही है पर आप घबराइए नहीं मेरे मरने के बाद भी अरविंद राजभर आपकी सेवा के लिए तैयार है। लोगों से कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो आफ सभी की खेती बचाने के लिए योगी के साढों से आपको मुक्ति दिलाउंगा। एक तरह की स्कूली शिक्षा होगी और घरेलू बिजली मुफ्त दी जाएगी।

कहा कि रामगोविंद चौधरी मजबूत मंत्री बनेंगे और क्षेत्र तथा जिले का संपूर्ण विकास होगा। जनसभा को जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान ने भी संबोधित कर रामगोविंद चौधरी के लिए वोट मांगा। रामगोविंद चौधरी ने अतिथियों का स्वागत किया तथा लोगों से स्नेह मांगा। बांसडीह इंटर कालेज में भीड़ बहुत अधिक थी। ओमप्रकाश राजभर भीड़ देख गदगद थे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking