Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया राजनीति

अवसरवादिता की निम्नतम श्रेणी से भी नीचे है अंबिका चौधरी का कृत्य: उमाशंकर सिंह

बसपा के कद्दावर नेता ने कहा दम था तो बेटे को लड़ाए होते निर्दल
-2017 में सर्वाधिक सम्मान दिया बहुजन समाज पार्टी ने, आज दिया धोखा

बलिया: जिले की सियासत, 2022 के विधान सभा चुनाव से पहले धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगी है। एक तरफ एक पार्टी से दूसरे पार्टी में जाने आने, इस्तीफा देने का सिलसिला जारी है तो वही दूसरी तरफ अब आरोप की झड़िया राजनीतिक गुलदस्ते में बदलती जा रही है। बसपा के कद्दावर नेता माने जाने वाले रसड़ा के विधायक उमाशंकर सिंह ने पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को खूब खरी खरी सुनायाहै।

जी हां दरअसल बीते एक दिन पहले बसपा नेता अम्बिका चौधरी के बेटे आनंद चौधरी ने सपा का दामन पकड़ा तो सपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी घोषित कर दिया। वहीं दूसरी तरफ अम्बिका चौधरी ने बसपा में अपनी उपेक्षा बता कर बसपा को छोड़ दिया। जिसे लेकर बसपा खेमे के हलचले बढ़नी तय थी।
रसड़ा विधान सभा से बसपा के दिग्गज विधायक उमाशंकर सिंह ने अम्बिका चौधरो को धोखेबाज बता डाला। कहा अम्बिका जी का यू बसपा पार्टी छोड़ना एक तरह से धोखा है। कहा सपा छोड़ कर जब बसपा में आये तो बहन मायावती ने इनका सम्मान बचाया। कहा बेटे को जिला पंचायत का चुनाव लड़ाने की बात कही और बसपा ने उनको अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया और वो चुनाव जीते। विधायक ने दुखी मन से कहा सब कुछ ठीक हो रहा था लेकिन ऐन मौके पर धोखा दिया जिसे राजनीति का सबसे बड़ा विश्वासघात बताया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking