Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

क्रीड़ाधिकारी संग वरिष्ठ पत्रकार सुधीर ओझा ने किया शिविर का उद्घाटन

-ददरी मेला
-स्नानार्थियों की सेवा को स्काउट एण्ड गाइड दल ने लगाया शिविर

बलिया । स्काउट एंड गाइड उत्तर प्रदेश शाखा बलिया ने कार्तिक पूर्णिमा स्नानार्थियों के लिए सेवा व सहयोग शिविर स्थानीय रेलवे स्टेशन पर लगाया है । जनपद में 2002 से अनवरत जारी यह शिविर इस वर्ष भी रेलवे स्टेशन परिसर में प्रारम्भ किया गया । द्वि दिवसीय शिविर का उद्घाटन वरिष्ठ पत्रकार सुधीर ओझा व क्रीड़ाधिकारी बलिया डाॅ अतुल सिन्हा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया ।

शिविर के माध्यम से स्काउट और गाइड अशक्तों, दिव्यांगों और सभी जरुरतमंदों की सेवा करने के लिए तत्पर दिखे । जिलासंस्था के मुख्य आयुक्त डॉक्टर शैलजा राय जी के निर्देशन में कुंवर सिंह इंटरमीडिएट कॉलेज बलिया, राजकीय इंटर कॉलेज बलिया, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज बलिया के स्काउट गाइड को इस उद्देश्य से लगाया जाता है कि स्नानार्थियों तथा रेल यात्रियों को किसी भी प्रकार का कष्ट ना हो । स्काउट गाइड ट्रेन से उतरते समय ही बुजुर्गों, अशक्तों एवं दिव्यांग यात्रियों की मदद करते हुए उन्हें गंतव्य तक पहुंचाने में भी उनकी मदद करते हैं । स्काउट गाइड संस्था इस पुनीत कार्य से जनमानस में अपने बच्चों को स्काउट गाइड संस्था से जुड़ने को भी प्रेरित करती है ।

इस अवसर पर जिला कमिश्नर स्काउट डाॅ अखिलेश राय , सहायक कमिश्नर निर्भय नारायण सिंह, जिला सचिव राजेश कुमार सिंह, जिला संगठन कमिश्नर स्काउट सौरभ कुमार पाण्डेय, कोषाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, मुख्यालय आयुक्त गाइड डॉ निशा राघव, नित्यानंद पाण्डेय, नफील अख्तर आजाद तथा अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित रहे। संस्था ने सभी आगंतुकों के प्रति धन्यवाद ज्ञापन किया ।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking