Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया राजनीति राज्य

विधायक संजय यादव मंत्री उपेंद्र तिवारी के साथ मुख्यमंत्री से मिले शिवदयाल

-बढ़ी जिले की राजनीति
-पिछड़ी जाति के युवा को पार्टी का जनाधार और मजबूत होने की संभावना
-मुख्यमंत्री ने दी बधाई, अब जिला पंचायत अध्यक्ष कुर्सी बढ़ा दलीय दम

बागी जिला के नाम से मशहूर बलिया जिले का राजनीतिक पारा बुधवार को काफी धमक भरा रहा। मंत्री उपेंद्र तिवारी और सिकंदरपुर के विधायक संजय यादव ने जिले के युवा शिवदयाल यादव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव से मिला पार्टी में शामिल कराया तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलवा आशीर्वाद और शुभकामनाएं दिलाई।

मुख्यमंत्री ने शिवदयाल को आशीर्वाद और शुभकामना देते हुए मनोयोग से कार्य करने की बात कही। अब भाजपा शिवदयाल की पत्नी सुप्रिया को अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ाए जाने की प्रबल संभावना है।

सुप्रिया को उम्मीदवार घोषित करने के बाद भाजपा बलिया में पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी को कड़ी टक्कर देगी। अंबिका चौधरी के पुत्र आनंद समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार हैं। शिवदयाल को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करा मंत्री उपेंद्र तिवारी और विधायक संजय यादव काफी मजबूत दिखे। जिला पंचायत अध्यक्ष का पद पिछड़ी जाति के लिए आरक्षित होने के कारण इस पद पर विधायक संजय यादव की जिम्मेदारी ज्यादा थी। उन्होंने अपनी जिम्मेदारी को मंत्री उपेंद्र तिवारी संग पूरा किया। जिले में जिला पंचायत का चुनाव अब काफी संघर्षपूर्ण हो गया है। देखना है कि परिणाम क्या होता है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking