Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति राज्य

सपा के असली नेता बूथ प्रभारी, इन्हीं के बल से बनती सरकार : प्रदीप तिवारी

-बोले सपा लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष
-बलिया जिले के बांसडीह में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने किया स्वागत

रविशंकर पांडेय
बांसडीह (बलिया) : “आओ चले बूथ की ओर चौपाल करे” कार्यक्रम के तहत सोमवार को समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी के प्रथम आगमन पर नेता प्रतिपक्ष सहित कार्यकर्ताओं ने फूल माला के साथ स्वागत किया।
स्वागत से अभिभूत राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने सभी सेक्टर प्रभारी, बूथ प्रभारी, जोन प्रभारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संदेश भेजवाया हैं और कहा हैं कि सपा के असली नेता बूथ प्रभारी ही हैं। इन्ही के बल पर सरकार बनती है और बिगड़ती हैं। यह जुल्मी और आतताइयों की सरकार नौजवानों ,गरीब ,मजलुमों व सभी जाति, धर्म, मजहब के लोगों को परेशान कर रख दिया है। महंगाई और भ्रष्टाचार इस सरकार की आम बात हो गई हैं। इस बार युवाओं ने मन बना लिया है कि 2022 मे समाजवादी पार्टी की सरकार अखिलेश यादव के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से बनाएंगे।
नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि आप पहली बार मेरे विधानसभा क्षेत्र में आये है आपका स्वागत है।नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि आज सरकार अपने साढ़े चार साल की उपलब्धियों का बखान कर रही हैं। यह जग जाहिर हो चुका है कि ये सरकार झूठ फरेब पाखंड में ही अव्वल हैं। विकास इससे कोसों दूर है। कहा कि 55 लाख महिलाओं का पांच सौ प्रति माह का पेंशन अखिलेश सरकार ने दिया उसे सरकार ने किया बन्द , बेटियों के शादी अनुदान 20 हजार दिया जा रहा था उसे भी बन्द किया। टेक्निकल युग है हर वर्ग के पढ़ने वाले छात्र – छात्रों को लैपटॉप दिया गया। उसे भी बंद कर दिया गया। घाघरा – गंगा के बाढ़ से तबाही है और भारी बरसात के पानी से गांव जलमग्न हो गए सभी फसल नष्ट हो गए। सरकार ने एक पैसा नहीं दिया। अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में अपने पैसे तथा सरकार के पैसे से प्रदेश के सभी किसानों के फसल का बीमा कर दिया। अखिलेश ने फ्री सिंचाई की। किसानों 50 हजार तक कर्ज माफ किया जो कोआपरेटिव बैंक से लिये थे। किसान दुर्घनाबीमा योजना लागू किया। यदि किसान की एक्सीडेंट में मौत हो जाय परिवार अनाथ हो जाता है, सांप काटने से मौत हो जाय, आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो जाने पर परिवार अनाथ हो जाता है। उसके लिए हमने पांच लाख मुआवजा दिया। यह सरकार आते ही उन सब योजनाओं को बंद कर दी। नुक्कड़ सभा में श्री चौधरी ने लोगों को आगाह किया कि चेतने की जरूरत है। अखिलेश सरकार की योजनाओं को बंद कर कोई तीर नही मारा गया है। 2022 में अखिलेश सरकार बनाकर प्रदेश में अमन चैन का नींद लेना है।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष लोहिया वाहिनी आशुतोष ओझा, अटल पांडेय, अवधेश यादव,एजाज अहमद, सुनील मौर्य, चन्द्रशेखर यादव, देवेन्द्र यादव, एजाज अहमद,अनिल,बच्चा लाल,सियाराम,रामाजी ,श्रीप्रकाश राजभर, अरविंद राजभर, बिनय गोंड, अंगद तिवारी, उमेश मिश्र, संतोष पासवान, प्रदेश सचिव राणा कुणाल सिंह, यदुनाथ सिंह, रजनीश पांडेय आदि रहे ।अध्यक्षता हरेन्द्र सिंह तथा संचालन जगमोहन यादव ने किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking