Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

आचार संहिता बताने, ताकत दिखाने और लोगों को जागरूक करने उतरे डीएम-एसपी

-प्रशासनिक रोड शो
-नगर पंचायत के मुख्यालय पर फोर्स संग जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने किया फ्लैग मार्च

रविशंकर पांडेय
बांसडीह (बलिया) : 2022 विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। भले ही राजनीतिक दलों ने प्रत्याशियों का घोषणा पूर्ण रूप से अभी तक नहीं किया है। हालांकि छठवां चरण में तीन मार्च को जिले में मतदान होगा। उसी के मद्देनजर गुरुवार को नवागत डीएम इन्द्र विक्रम सिंह और एसपी राजकरण नय्यर ने बांसडीह में कस्बा में फलैग किया।

(बांसडीह में डीएम-एसपी की अगुवाई में फ्लैग मार्च)

उसके बाद केवरा भी जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक पंहुचे। फ्लैग मार्च के बाद कहा कि शांति पूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। फ्लैग मार्च में पैरा मिलिट्री फोर्स, व बांसडीह पुलिस रही। बांसडीह में अचानक सरकारी गाड़ियों के हूटर बजते देख लोग सोचने पर मजबूर हो गए कि अचानक ऐसा क्या हुआ। परंतु जब स्थिति सामने आई तो लोगों ने राहत लिया। आगमी विधानसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन कितना सतर्क है यह देखने को मिला। डीएम इंद्र विक्रम ने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वाले ऐसे अराजक तत्वों पर अभी से नजर रखा जा रहा है। एसपी राजकरण ने कहा कि पुलिस पूरी तरह नजर बनाई हुई है। फ्लैग मार्च में उपजिलाधिकारी सीमा पांडेय, पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी, तहसीलदार प्रवीण कुमार सिंह,प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार मिश्र,नायब तहसीलदार अंजू यादव, एसआई रामशंकर राम,संतोष कुमार आदि रहे।

फ्लैग मार्च के बाद बांसडीह सर्किल ऑफिसर के नेतृत्व में हुई बैठक

बांसडीह में जिले के आलाधिकारी द्वय द्वारा अचानक आकर फ्लैग मार्च करना चर्चा का विषय बन गया। बता दें कि जिले में नवागत डीएम इन्द्र विक्रम सिंह एस पी राजकरण नय्यर के पहली बार चुनाव के दृष्टिगत फ्लैग मार्च किया। ऐसे में सर्किल ऑफिसर प्रीति त्रिपाठी बांसडीह और कोतवाल राजीव मिश्र ने भी गुरुवार को चुनाव के मद्देनजर केवरा, आदर, बंकवा, जूनियर हाईस्कूल बाँसडीह, बाँसडीह इण्टर कालेज सहित अन्य गांवों में अहम बैठक की। बांसडीह कोतवाली परिसर में बैठक के दौरान सर्किल ऑफिसर प्रीति ने कहा कि चुनाव तीन मार्च को होगा। चुनाव आयोग व पुलिस अधीक्षक का निर्देश है कि शांति पूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव कराने में कोई चूक नहीं होनी चाहिए। यही वजह है कि बांसडीह सहित अन्य गावों में पुलिस बैठकें कर रही है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking