Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

उपेंद्र तिवारी को फेफना का फेफड़ा बता गए भारत सरकार के मंत्री अश्विनी चौबे

-चुनावी नुक्कड़ सभा
-पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के गांव कर गए भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी का टैंपो हाई
-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगीजी के कार्यों को मजबूती से रखा जनता के बीच

बलिया : विधानसभा चुनाव पूर्वांचल में जोर पकड़ रहा है। बलिया में भी भाजपा के स्टार प्रचारकों के आने का क्रम लगातार जारी है। बुधवार की शाम भाऋत सरकार के मंत्री अश्विनी चौबे ने पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी के गांव में भाजपा उम्मीदवार उपेन्द्र तिवारी का टैंपो हाई कर गए। मोदी और योगीजी की उपलब्धियों को बताया तथा उपेंद्र तिवारी को फेफना का फेफड़ा बता कर उनके लिए कमल के फूल पर बटन दबाने की गुजारिश की। लोगों ने स्वीकार भी किया।

(कपुरी में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे)

कपुरी नारायणपुर गांव के मध्य में राजेश पांडेय के दरवाजे पर आयोजित नुक्कड़ सभा में भारी तादाद में मतदाता और विशिष्ट जन मौजूद थे। केन्द्रीय मंत्री ने भारत सरकार की उन योजनाओं को विस्तार से रखा जो गरीबों के उत्थान के लिए संचालित हैं। आयुष्मान कार्ड की विशेषता और गुणवत्ता विस्तार से बताई। कहा आजादी के बाद आज तक किसी प्रधानमंत्री ने गरीबों के बाबत इतना नहीं सोचा कि गरीब का इलाज भी बेहतर अस्पताल में हो सके। कोरोना काल में मुफ्त राशश वितरण को भी गरीबों के लिए प्राणरक्षा बताया। कहा कि आवास और शौचालय सभी को देना लोगों की आवश्यकता को समझना ही है। कहा कि किसानों को प्रधानमंत्री सम्मान निधि देकर उनके विषय में सोचा। कहा सरकार भाजपा की और मजबूत करिए सरकार और समृद्ध योजना आपके लिए करेगी।

इस दौरान उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी ने केन्द्रीय मंत्री का स्वागत किया और अपनी योजनाओं को भी गिनाया। कपुरी गांव में विकास की योजना बता लोगों से कहा कि वोट किसको तो ग्रामीणों ने जोर से कहा उपेन्द्र को। इस दौरान प्रवासी प्रभारी परशुराम चतुर्वेदी, हिमांशु चतुर्वेदी, शशिकला पांडेय, मंडल अध्यक्ष मनोज सिंह, शशिकांत ओझा ने संबोधित किया। अध्यक्षता श्रीनाथ ओझा और संचालन मंडल महामंत्री विक्की सिंह ने किया। हरेन्द्र सिंह और विक्रांत ओझा ने गीत प्रस्तुत किया। बैठक में अंजनी सिंह, सलील गिरि, राजू चौबे, मारकंडेय सिंह, मुन्ना सिंह, शैलेंद्र चौबे, बृजेश ओझा, संतोष ओझा, सोनू ओझा, शंभूनाथ पांडेय, अनिल वर्मा (बीडीसी) डा. विनोद ओझा, शिवकुमार पांडेय सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे। वरिष्ठ समाजसेवी भाजपा नेता अंजनी ओझा और ग्राम प्रधान अभय वर्मा ने संयुक्त रूप से सभी का आभार जताया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking