Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

कोविड से बचाव को टीका लगवाने के प्रति जागरूकता अभियान में मांगा सबका सहयोग

-जिलाधिकारी की प्रेसवार्ता
-जिलाधिकारी के अंदाज को देख पत्रकारों के पुराने जख्म पर निश्चित लगा थोड़ा मरहम
-जिलाधिकारी ने सभी से परिचय प्राप्त किया और खुद लिया बुस्टर डोज तब लेने को कहा

बलिया : नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह परंपरा के अनुसार सोमवार को जिले के पत्रकारों से मुखातिब हुए। जिलाधिकारी के अंदाज को देख बलिया के पत्रकारों के पुराने जिलाधिकारी वाले जख्म पर कुछ मरहम भी जरूर लग गया। पत्रकारों को भी कुशलता पूर्वक विधानसभा चुनाव में अपनी भूमिका निर्वहन की उम्मीद जगी। जिलाधिकारी ने सभी से परिचय प्राप्त किया और कोविड बचाव के लिए टीकाकरण अभियान में सहयोग मांगा।

(पत्रकारों से वार्ता करते जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह)
(कोविड-19 की बुस्टर डोज लेते जिलाधिकारी बलिया)


जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में प्रेस वार्ता की। सबसे पहले उन्होंने सभी पत्रकारों से परिचय प्राप्त किया। जनपद को विकास के पथ पर तेजी से अग्रसर होने के लिए सभी से सहयोग की अपेक्षा की। जिलाधिकारी ने वैक्सिनेशन के सम्बंध में जनपद की स्थिति की जानकारी दी। साथ ही कहा कि हम सब का प्रयास है कि जल्द से जल्द शत प्रतिशत लोगों का वैक्सीनेशन पूरा हो जाए। चिकित्सा विभाग को प्रतिदिन 50 हजार से अधिक टीके लगाने का लक्ष्य दिया गया है।

कहा कि समाचार पत्रों, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों में और बेहतर तरीके से जागरूकता लाई जा सकती है। इसलिए इस क्षेत्र में मीडिया बंधुओं से भी सहयोग की अपेक्षा है। जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट सभागार में पत्रकारों के साथ कोविड-19 का बूस्टर डोज पहले स्वयं लिया फिर अधिकारियों व पत्रकार बंधुओ को भी बूस्टर डोज ले लेने के लिए कहा। इस अवसर पर जिन लोगों को पहली या दूसरी डोज नहीं लगा था, उनको भी पहली या दूसरा डोज लगाया गया। जिलाधिकारी के इस पहल से अधिकारियों में काफी उत्साह देखने को मिला। वहां मौजूद सभी ने बारी-बारी से वैक्सीनेशन का बूस्टर डोज लिया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking