Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट युवक की मौत

(रामपुरचिट गांव में मारपीट के बाद जुटी पुलिस)

-दर्दनाक घटना
-चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुरचिट गांव में शनिवार को भिड़ा दो भाइयों का परिवार

मनीष तिवारी
चितबड़ागांव (बलिया) : स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुरचिट गांव में 26 मार्च शनिवार की सुबह पुरानी जमीनी विवाद को लेकर दो पट्टीदारों में जमकर मारपीट हो गई जिसमें एक 20 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया एवं अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रामपुर चीट गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाई दीनानाथ गोड़ एवं वकील गोड़ के परिवार में जमकर मारपीट हो गई। ताबड़तोड़ लाठी-डंडे, संभल इत्यादि हथियार से प्रहार भी शुरू हो गया। इस घटना में अमरजीत गोड़ उर्फ गोलू (20) पुत्र वकील गोड़ की मौके पर ही मौत हो गई और गोलू की मां शैल कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। बताया जाता है कि विगत 12 वर्षों से यहां जमीनी विवाद चल रहा था जिसको लेकर आए दिन लगातार मारपीट होता रहती थी।

इसी दौरान शनिवार की सुबह 10:00 बजे रामप्रवेश गोंड़ उर्फ बड़े (45 वर्ष) पुत्र दीनानाथ गोड़ अपने दो पुत्रों धर्मेंद्र गौड़ (25) तथा रामसेवक (27) के साथ हमला बोलते हुए अमरजीत गोड़ उर्फ गोलू पर संभल से प्रहार कर दिया जिसके परिणाम स्वरूप गोलू की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक निहार नंदन कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए तथा मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी। वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी भी दी। समाचार लिखे जाने तक तीन नामित आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी सहित चितबड़ागांव, नरहीं, फेफना थाने की पुलिस फोर्स जुट गई थी।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking