Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

लोकतंत्र के जनार्दन जनता के दरबार में दिग्गजों ने टेका मत्था, मांगा आशीर्वाद

-सागरपाली में राज्यसभा सांसद नीरज शेखर की नुक्कड़ सभा


-रामरुची रामायण भारती इंटर कालेज के मैदान में सांसद नीरज शेखर ने भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी के लिए मांगा वोट
-भाजपा उम्मीदवार और प्रदेश सरकार के मंत्री ने जनता के सभक्ष रखा अपने पांच साल का विकास वाला रिपोर्ट कार्ड

(नुक्कड़ सभा को संबोधित करते नीरज शेखर उपस्थित समुदाय)

बलिया : विधानसभा चुनाव जोर पकड़ने लगा है। शनिवार को फेफना विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी के लिए राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने नुक्कड़ सभा किया। सभा की शुरुआत रामरुची रामायण भारती इंटर कालेज सागरपाली के मैदान से हुई। सांसद नीरज शेखर ने सबको प्रणाम किया और नीरज शेखर ने उपेंद्र तिवारी को कमल के फुल का बटन दबाकर मत देने की सिफारिश की।

नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए सांसद नीरज शेखर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अंदर राष्ट्रवाद कूट-कूट कर भरा है। देश और प्रदेश में वर्तमान दौर में राष्ट्रवाद की पुरजोर आवश्यकता है। समाजवादी पार्टी में रहने के दौरान हुई कई घटनाओं को भी विस्तार से बताया। कहा आप सभी का स्नेह मुझे और मेरे पिताजी को भी बहुत मिलता है। इसलिए मैं आप सभी से निवेदन करने आया हूं कि आप भाई उपेंद्र तिवारी को मत दें और भारी मतों से विजयी बनावें।

नुक्कड़ सभा में भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी ने सभी के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड रखा और कहा कि मैंने मैने बुकलेट प्रकाशित कराया है। सपा उम्मीदवार और पूर्वमंत्री अंबिका चौधरी पर बहुत कटाक्ष भी किया। एक बार पुनः कहा कि सपा उम्मीदवार यदि पिछले चुनाव के बाद इस चुनाव तक 50 दिन यदि क्षेत्र में रहने का हिसाब दे देंगे तो मैं चुनावी प्रक्रिया से खुद को दूर कर लूंगा। मतदाताओं से कहा कि आपने सेवा का मौका दिया है तो हम शिकायत का मौका नहीं देंगे। हम 22 साल से लगातार घूम सबकी सेवा करते हैं। कहा कि हम विधायक बनते तो हैं पर अपना और अपने परिवार का वोट नहीं पा पाते। कहा आठ सड़कों को श्रमदान से पहले चलने लायक बनाया था उसे सरकार में ठीक कराया। मंत्री उपेंद्र तिवारी ने साले-बहनोई की बात भी कही।

कहा 24 साल में जो नहीं हुआ उसे पांच साल में कराया। फेफना कोविड अस्पताल, सड़क और पुल को गिनाया भी। कहा लड़कियों की शादी लोगों के इलाज और शौचालय पक्के मकान को छोड़ एक हजार करोड़ का विकास कार्य फेफना विधानसभा क्षेत्र में हुआ है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking