Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

सरकार में जिले से दो मंत्री बनाए जाने पर बांसडीह में बटी मिठाई

-खुशी का इजहार
-भाजपा मंडल अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं ने मंडल कार्यालय पर मनाई खुशी

रविशंकर पांडेय
बांसडीह (बलिया) : जनपद से योगी सरकार में दो मंत्री बनाये जाने के बाद भाजपा बांसडीह मण्डल के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर और मिठाई बांटकर प्रसन्नता व्यक्त किया।

भाजपा बांसडीह मंडल के अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा ने कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने संगठन से जुड़े दयाशंकर सिंह और दानिश आजाद दो व्यक्तियों को मंत्री बनाकर कार्यकर्ताओं के मनोबल को ऊंचा किया है और जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं के सम्मान को बढ़ाया है।

भाजपा कैम्प कार्यालय पर एकत्र कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय वंदे मातरम के नारों के साथ जमकर एक दूसरे को मिठाईयां खिलाई और प्रसन्नता व्यक्त किया। इस मौके पर गुड्डू गुप्ता, भरत पटेल, दीपक गुप्ता, अमित यादव, बृजेश भारती, बबलू सिंह, मनीष गुप्ता, विशाल ठाकुर, आशिष तिवारी सहित आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

केशव प्रसाद मौर्य को दोबारा डिप्टी सीएम बनाने पर खुशी

भाजपा के कद्दावर नेता केशव प्रसाद मौर्य को दोबारा डिप्टी सीएम बनाए जाने पर बांसडीह में उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। समर्थकों ने मोदी योगी के जयकारे के साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। समर्थकों ने कहा कि श्री मौर्य इस बार पिछली बार से भी ज्यादा मेहनत कर प्रदेश के विकास में बड़ा कार्य करेंगे। श्री मौर्य के जैसे ही उपमुख्यमंत्री बनाने की घोषणा हुई उनके समर्थक खुशी से झूम उठे । इस मौके पर मुख्य रूप से विनोद पांडेय,रमेशकांत कुशवाहा, चन्द्रबली वर्मा नेता जी, रामेश्वर वर्मा, अजय वर्मा, कुबेर नाथ वर्मा, रामनाथ वर्मा, बच्चा लाल वर्मा आदि रहे ।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking