Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

आशीष राय, आद्या राय व कार्तिक मिश्र को नीट परिणाम में कामयाबी

-जिले की उपलब्धि
-गड़हांचल और द्वाबा की धरती फिर हुई गौरवांवित, बधाई देने का चल रहा दौर


बलिया : हाल ही में जारी मेडिकल प्रवेश परीक्षा में जिले के तीन होनहार छात्रों ने बाजी मारी है। दो गड़हांचल के लाल हैं तो एक बागी बैरिया का लाल है। तीनों को बधाई देने वालों की कतार लगी है। आशीष राय, आद्या राय और कार्तिक मिश्र को यह उपलब्धि हासिल हुई है।

भरौली निवासी भरत राय व रीना राय के पुत्र आशीष राय ने 720 में 658 अंक अर्जित कर आल इण्डिया में 2921 रैंक पायी है । आशीष के पिता भरत राय पेशे से कृषक व माता रीना राय गृहणी महिला हैं । विदित हो कि आशीष ने मोतीलाल इंजीनियरिंग कालेज प्रयागराज से इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग से एक साल पुरा कर लिया है ।
आद्या वैसे मूलतः तो बिहार की निवासी हैं । लेकिन इनका लालन पालन ननिहाल में गडहांचल स्थित बघौना गांव में हुआ है । आद्या के मामा बिजेंद्र राय वरिष्ठ समाजसेवी व राजनीतिज्ञ हैं । माता अनुपमा राय पूर्व माध्यमिक विद्यालय भरौली में अध्यापिका हैं । वहीं पिता अनिल कुमार तिवारी बोकारो न्यायालय में पेशेवर हैं । आद्या ने आल इण्डिया में 12212वीं रैंक हासिल की है ।
कार्तिक मिश्रा बैरिया के मिश्र के हाता निवासी संतोष मिश्रा एवं श्रीमती प्रेम मिश्रा के सुपुत्र हैं। कार्तिक मिश्रा ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 5684 वां तथा जनरल रैंक 2888 वांं स्थान प्राप्त किया है।
कार्तिक मिश्र, आशीष राय और आद्या राय को बधाई देने वालों की कतार लगी है। सभी उनके मंगल भविष्य की कामना कर रहे हैं।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking