Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

रोटरी क्लब द्वारा महिला चिकित्सालय में निर्मित जेनरेटर कक्ष, फर्श और शेड का हुआ उद्घाटन

-उद्घाटन समारोह

-वसुधैव कुटुम्बकम की भावना रोटरी क्लब में समाहित : हर्ष

-कोरोना काल में मरीजों और तीमारदारों की सेवा में रोटरी

बलिया : रोटरी क्लब बलिया के सहयोग से जिला महिला चिकित्सालय में निर्मित जेनरेटर कक्ष, शेड और फर्श का उद्घाटन मंगलवार को रो. निश्चल पांडेय (TRF) व संयुक्त टीम द्वारा किया गया। रोटरी क्लब का एक मात्र लक्ष्य परोपकार व मानवता को सुदृढ़ करना है। उक्त कार्य भी इसी उद्देश्य से हुआ।
आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रो. एसएस श्रीवास्तव ने रोटरी क्लब के इतिहास व उसके द्वारा कराए जा रहे कार्यों पर विस्तार से प्रकाश डाला। कहा कि यह कार्य रोटरी क्लब व इसके सहयोगी संस्थान का संयुक्त प्रयास है जो मरीजों और तीमारदारों की काफी मदद करेगा।

उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता कर रहे रोटरी क्लब बलिया के अध्यक्ष हर्ष श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना काल में मरीजों और तीमारदारों की रक्षा व मदद का कार्य रोटरी क्लब द्वारा किया जा रहा है। वसुधैव कुटुम्बकम की भावना रोटरी क्लब में निहित है। महिला चिकित्सालय की अधीक्षिका डा. सीमिता सिन्हा ने रोटरी क्लब, रो. निश्चल पांडेय व संयुक्त टीम को धन्यवाद किया और कहा कि रोटरी के प्रयासों से निश्चित ही समग्र नागरिकों को लाभ पहुंचेगा। इस अवसर पर रो. मोहनीश गुप्त, रो. अजीत कुमार, रो. अमिताभ श्रीवास्तव, रो. डा. मुकेश वर्मा, रो. तारिक शिखर सुमन मौजूद थे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking