Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

तहसील घेराव के लिए पूर्व मंत्री नारद राय ने किया जनजागरण

-लोगों को जगाया
-जनसभा कर बताया सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की मंशा और कहा एतिहासिक हो प्रदर्शन

बलिया : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार 15 जुलाई को प्रदेश भर में होने वाले प्रदर्शन के क्रम में सदर तहसील वलिया का घेराव करने के लिए पूर्व मंत्री नारद राय के नेतृत्व में जन जागरण अभियान चलाया गया। गांव गांव सभाएं हुई और सबसे सहभाग की अपील की गई.

इसी क्रम में संवरूबांध में आयोजित जन सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी ने कहा की देश एवं प्रदेश में मोदी और योगी की सरकार पुलिसिया उत्पीड़न के बल पर जनता के वाजिब सवालों को दबाना चाहती है। ग़रीबों के पैसा को पूंजीपतियों में बांट कर अपने सिपहसालारों को धनी बनाना चाहती है। देश के व्यापारिक प्रतिष्ठानों को अडानी एवं अम्बानी के हवाले करना चाहती है। कहा कि आज देश में दो करोड़ नौवजवानों की नौकरी छीन ली गई है आशा बहुओं की वाजिब हक मांगने पर लाठियों से पिटाई की जा रही है,
दिहाड़ी मज़दूरों के लिए रोज़गार के अवसर बिल्कुल समाप्त हो गया है। कहा कि पंचायत चुनाव में जिस तरह से सरकारी मशीनरी का दूरपयोग कर भाजपा के लोगों ने तांडव किया उसका जबाब 2022 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी सरकार ही बनाकर देना होगा. पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि जिस तरह पूरे प्रदेश में जिला पंचायत सदस्यों की लूट मची थी और भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने गुंडागर्दी पर उतारू थे और उसका जवाब हम मंगल पाण्डेय ,चितु पांडेय, जनेश्वर मिश्र औरचंद्रसेखर की धरती बलिया से देने का काम किया है। उनके मनसूबे को विफल कर दिया उन्होंने कार्यकर्ताओं का पीठ थपथपाते हुए अपील किया कि कल दिनांक 15 जुलाई को झूम कर सदर तहसील का घेराव करना है जिससे प्रदेश सरकार की चूलें हिल जाएगी। कहा कि हमारा इम्तिहान का समय है और आप लोगों के बल पर हर लड़ाई को लड़ी है इस बार भी हमारी आवाज़ बलिया से बुलन्द शहर तक जाएगी जिससे जुल्मी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए जोश पैदा करेगा। जनसभा को पूर्व विधायक संग्राम सिंह यादव, लक्ष्मण गुप्ता, संजय उपाध्याय, बब्लू तिवारी, जमाल आलम, राजकुमार पाण्डेय, बृजकिसोर पांडेय, अवधेश राय, बलिराम यादव , लखन लाल यादव, सुशील पांडेय, मृत्युंजय राय आदि ने संबोधित किया। जन जागरण अभियान के अंतर्गत आखार, नगवां, बयासी, जनाड़ी, घोड़हरा, दुबहर, बसरिकापुर, सीताकुंड, हल्दी, शेरदवनी, दवनी, बॉसडीहरोड, शंकरपुर, हनुमान गंज में आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया गया। अध्यक्षता अजय यादव एवं संचालन राज कुमार पांडेय ने किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking