Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

नेता प्रतिपक्ष के निर्देश पर बांसडीह के लोगों ने दिया डीएम सीडीओ को पत्रक

बलिया : समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता एवं नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी के निर्देश पर समाजवादी पार्टी बांसडीह विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं द्वारा दो अलग -अलग पत्रक आज जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी को दिया गया।
जिलाधिकारी को दिए पत्रक में सपा जनों ने कहा कि समाजवादी सरकार के दौरान अखिलेश यादव ने चाँदपुर के सामने घाघरा नदी पर बिहार से जोड़ने वाला जो पुल दिया था वास्तव में इस दियारे क्षेत्र के विकास में मिल का पत्थर होगा लेकिन दुर्भाग्यवश नदी का कटान पुल के बगल से होने के कारण हजारों एकड़ कृषि योग्य भूमि नदी में समा गई है और चित्र विश्राम कला, रेंगहा, रामपुर नम्बरी, चाँदपुर, महाराजपुर आदि गाँवो के किसान फकाकसी के शिकार हो रहे है। ज्ञात हो कि इस सम्बन्ध में क्षेत्रीय विधायक और उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी द्वारा विधानसभा में भी इस सम्बन्ध में सवाल किया जा चुका है फिर भी कोई सकारात्मक कार्यवाही नही हुई। जिसका उल्लेख पत्रक में भी किया गया।और व्यापक जनहित को देखते हुए तत्काल इस समस्या के समाधान की मांग किया गया।
मुख्य विकास अधिकारी को दिए पत्रक में बांसडीह विधान सभा अन्तर्गत विसौली रेगहा मार्ग पर विसौली जूनियर हाई स्कूल के पास पुलिया टूट जाने के कारण आवागमन अवरुद्ध होने की बात कही गई। यह भी कहा गया कि दियारा क्षेत्र में जाने का यही मुख्य मार्ग है जिसपर मुख्य विकास अधिकारी ने तत्काल उस पुलिया के निर्माण का आश्वासन दिया। पत्रक देने वालो में मुख्यरूप से हरेन्द्र सिंह, सुनील मौर्य, वेद प्रकाश सिंह, लल्लन यादव”वैशाखी, अशोक यादव, रविन्द्र सिंह, रामजी यादव, मुनीब यादव, विनय कुमार, उमेश मिश्र, अंगद तिवारी, रजनीश पाण्डेय आदि रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking