Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

समाजवाद के रिश्ते को अपने स्वार्थ के लिए ना बिगाड़े तो बड़ी कृपा : सूर्यभान सिंह

-सपा नेता ने स्वार्थी तत्वों को दिखाया आइना

-कहा कोई पहली बार में ही बनता अधिकारी, विधायक, सांसद, मंत्री कोई जीवन भर में नहीं भाग्य की बात
-कहा समाजवादी पार्टी से टिकट के लिए सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखना और दूसरों पर टिप्पणी करना भी गलत


बलिया : समाजवाद के रिश्ते को अपने स्वार्थ के लिए बिगाड़ना उचित नहीं। किसके भाग्य में क्या है यह कोई नहीं जानता। कुछ लोग समाजवादी पार्टी से टिकट के लिए सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रख रहे हैं और दूसरों पर अनावश्यक टिप्पणी भी। जो सही नहीं है। उक्त बातें समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सूर्यभान सिंह ने कही है।
अपने दल समेत सभी को आगाह करते हुए कहा कि पढ़ते सभी लड़के हैं पर पहली बार में अधिकारी बन जाता है और कोई जीवन भर पढ़ता रहता है। उसी प्रकार राजनीति में कोई विधायक, सांसद मंत्री जल्दी या पहली बार में ही बनता है और कोई जीवन भर लड़ता ही रहता है। यह भाग्य और कर्म की बात है। इसके लिए संबंध खराब करना उचित नहीं। पता नहीं किसकी आवश्यकता कब पड़ जाए। कहा हम सभी यदि समाजवादी हैं तो किसी भाई को टिकट मिले उसे स्वीकार करने की क्षमता रखना चाहिये न कि व्यत्ति विशेष का ध्यान रखना चाहिए। यदि ऐसा कोई भी करता हैं वो वह पार्टी का वफादार नहीं व्यत्ति विशेष और एक जाति का वफादार हैं।
कहा इसे ही समाप्त करने के लिये मैने सर्व समाज भाईचारा सबका साथ सबका सम्मान कार्यक्रम की तैयारी कर रहा हूं ताकि जातीवाद जब तक खत्म नहीं होगा हम और आप सफल नहीं हो पाएंगे। जातिवाद एक ऐसा जहर हैं जो धीरे धीरे खोखला कर देता हैं। समाजबाद के रिश्ते को अपने सवार्थ के लिये न बिगाड़े तो बड़ी कृपा होगी।
स्वयं के लिए भी कहा कि मैंने भी टिकट का आवेदन किया है। यदि मैं गलत व्यत्ति हूं तो कृपया आप सब पत्र भेजकर मेरे आवेदन पर बिचार न होने दें क्योंकि गलत व्यत्ति के हाथ में 363 बैरिया विधान सभा की कमान नहीं रहनी चाहिए। नहीं तो पछताना आप लोगों को पड़ेगा नेता को नहीं।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking