Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया राजनीति

रविदास प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने से उपजे तनाव को मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कराया शांत

-जनशांति की पहल
-अपने मित्र सहयोगी अंजनी ओझा से जमीन लेकर मंदिर के लिए किया दान
-रविदास मंदिर निर्माण के लिए 21 हजार रुपये का दिया चंदा भी

बलिया : फेफना थाना क्षेत्र के बैरिया गांव के छोटकी नरही गांव में रविदास प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर उपजाए गए विवाद को प्रदेश सरकार के मंत्री और भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी ने दरियादिली दिखा समाप्त करा ही दिया। रविदास पूजा कमेटी को दान में जमीन और मंदिर निर्माण के लिए 21 हजार का चंदा भी दिया।

छोटकी नरही गांव में बुधवार की शाम संत रविदास की प्रतिमा क्षतिग्रस्त करने को लेकर भारी बवाल उत्पन्न हो गया था। आनन फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंच मोर्चा संभाल चुनावी दौर में भारी बवाल होने से बचा लिया था। गांव में पुलिस अभी भी तैनात कर दिया गया था। गुरुवार को भी विवाद समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा था।

मौके पर चुनावी दौर के चलते कई नेता पहुंचे थे पर बात बनती दिखाई नहीं दे रही थी। इसीबीच प्रदेश सरकार के मंत्री और भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र तिवारी पहुंचे। उन्होंने ने दरियादिली दिखाते हुए ,ंत रविदास मंदिर के लिए 15×15 फीट जमीन दान में दिया। जमीन अपने मित्र और सहयोगी अंजनी कुमार ओझा से मांगकर दिया। मंत्री ने कहा रविदास जी सरकारी जमीन में नहीं स्वयं की जमीन में रहेंगे। मंत्री ने मंदिर निर्माण में भी 21हजार की धनराशि दान किया। मंत्री के पहल से विवाद शांत हुआ।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking