Advertisement
7489697916 for Ad Booking
अन्य उत्तर प्रदेश खेल देश पूर्वांचल बलिया राजनीति राज्य

जिले के कराटे खिलाड़ियों ने अपने नाम किया एक स्वर्ण, एक रजत , एक कांस्य पदक

-उत्तर प्रदेश कराटे एसोसिएशन

-पदक जीत जनपद वापसी पर खिलाड़ियों का भव्य अभिनंदन

शशिकांत ओझा

बलिया : उत्तर प्रदेश कराटे एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित सब जूनियर कराटे चैंपियनशिप का आयोजन आगरा के एंड्रयू पब्लिक स्कूल संपन्न हुआ। प्रतियोगिता में जनपद के कुल 6 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर एक स्वर्ण एक रजत तथा एक कांस्य पदक जनपद के नाम खिलाड़ियों ने किया।

जहां एक तरफ़ 11 वर्षीय आयुवर्ग के 40 किग्रा.भार वर्ग में आर्यन कुमार ठाकुर ने स्वर्ण पदक जीत कर आगामी नेशनल सब जूनियर कराटे प्रतियोगिता में अपना स्थान सुनिश्चित किया, वही दूसरी ओर 45 किग्रा भारवर्ग में आलोक राज त्यागी को रजत पदक तथा +45 किग्रा भारवर्ग में सुभानंद सिंह को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

विजित खिलाड़ियों के वापस अपने जनपद पहुंचने पर स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन ऑफ बलिया के अध्यक्ष बालकृष्ण मूर्ति के नेतृत्व में एसोसिएशन के पदाधिकारी एवम् खिलाड़ियों के परिजन कृष्णकांत ठाकुर, अखिलेश शर्मा ने खिलाड़ियों और कोच को माल्यार्पण कर मिष्ठान खिलाकर स्वागत किया।

एसोसिएशन के सचिव व कोच सुमित झा ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर अनिल कुमार भारती, रोहित राजभर, कमलेश, नकुल आरिफ़ सर, कृष्ण मोहन मूर्ति, राजशेखर ‘सन्नी सर’ आदि मौजूद रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking