Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

जिला केसरी अभिषेक पाण्डेय को सम्मानित करेगा अखिल भारतीय ब्रम्हर्षि भूमिहार संगठन

-समाज ने बैठक में लिया निर्णय
-14 दिसम्बर को माल्देपुर में आयोजित होगा भव्य कार्यक्रम


बलिया : अखिल भारतीय ब्रम्हर्षि भूमिहार संगठन रामेपुर निवासी युवा पहलवान अभिषेक पाण्डेय को समारोहपूर्वक सम्मानित करेगा। इसके लिए होटल चन्द्रावली में गुरूवार को भूमिहार समाज की बैठक। जिसमें सर्वसम्मति से 14 दिसम्बर की तिथि तय की गई।

पीएसी में कार्यरत पहलवान लल्लन पाण्डेय के पुत्र अभिषेक पाण्डेय ने हाल ही में ददरी मेला में आयोजित कुश्ती दंगल प्रतियोगिता में जिला केसरी का खिताब अपने नाम किया था। कुश्ती में इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को जीतने वाले अभिषेक पाण्डेय को भव्य तरीके से सम्मानित करने के लिए अखिल भारतीय ब्रह्मर्षि भूमिहार संगठन ने जिले भर से जुटे भूमिहार समाज के लोगों की बैठक में निर्णय लिया कि माल्देपुर में 14 दिसम्बर को सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा।

बैठक में इस पर भी सहमति बनी कि बलिया और गाजीपुर के उन युवा पहलवानों को भी सम्मानित किया जाएगा, जो भूमिहार समाज से ताल्लुक रखते हैं। साथ यह भी निर्णय लिया गया कि जिले में प्रधान पद पर जीत हासिल करने वाले सभी सजातीय प्रधानों को भी सम्मानित किया जाएगा। सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि अम्बेडकर नगर के विधायक सुभाष राय होंगे। सर्वसम्मति से कार्यक्रम की रूपरेखा तय हुई। विधानसभावार ग्यारह सदस्यीय कमेटी बनाई गई। इसके अलावा जिला स्तर पर 51 सदस्यीय समिति भी बनाई गई। 51 लोगों की संचालन समिति भी बनाई गई। जिसकी बैठक दस दिसम्बर को आहूत की गई। बैठक में पूर्व मंत्री नारद राय, हरिनारायण राय, कमलेश तिवारी, सम्पन्न राय, डा. मदन राय, अवधेश राय, अरविंद राय, मुन्ना राय, अनंत पाण्डेय, रवींद्रनाथ राय, मुन्ना राय आदि थे। अध्यक्षता संगठन के जिलाध्यक्ष विभवशंकर ठाकुर व संचालन परमात्मानंद पाण्डेय ने किया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking