Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

तीन ग्राम पंचायतों में “जनार्दन जनता” के समक्ष नतमस्तक हुए वरिष्ठ सपा नेता अनिल राय

-आपका नेता-आपके द्वार
-361 नगर विधानसभा क्षेत्र के सभी से कर रहे अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने की अपील
-मिशन 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को सत्ता में लाने की देशहित में किया गुजारिश

बलिया : मिशन 2022 में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर आसीन करने के लिए 361 विधानसभा क्षेत्र बलिया नगर के वरिष्ठ सपा नेता अनिल राय जनता जनार्दन की शरण में हैं। शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र के तीन गांवों में आपका नेता आपके द्वार के क्रम में नतमस्तक हुए। सभी को समाजवादी पार्टी की योजना बताई और सभी का आशीर्वाद लिया।

मिशन 2022 : सपा नेता अनिल राय का जनसंपर्क

जनसंपर्क व जनसंवाद कार्यक्रम के तहत 2022 में अखिलेश जी की सरकार बनाने के लिए प्रतिबद्ध वरिष्ठ सपा नेता अनिल राय ने ग्रामसभा भरसौता, सुल्तानपुर और परसिया में देवतुल्य ग्रामवासियों का आशीर्वाद लेकर सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील की। उन्होंने जनता से कहा आप लोकतंत्र के जनार्दन हैं और देश प्रदेश बचाना जनार्दन की जिम्मेदारी है। प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए अखिलेश यादव जी के नेतृत्व वाली सरकार बहुत आवश्यक है। जनसंपर्क के दौरान उनके संग प्रमुख रूप से पूर्व ब्लॉक प्रमुख ज्ञानेन्द्र राय “गुड्डू” , ग्रामसभा मोहनछपरा के सम्मानित प्रधान मनीष पाण्डेय, सिविल लाइन के सम्मानित सभासद अमित दुबे, भरसौता के पूर्व प्रधान रमेश्वर प्रसाद, अनिल पाण्डेय, परमेश पाण्डेय, दिनेश पाण्डेय, मुनेश पाण्डेय, क्षितेश्वर पाण्डेय, भुआल पाण्डेय , मंटू पाण्डेय, पिंटू पाण्डेय, रविशंकर यादव (BDC), रजनीश पासवान, मुन्ना पाण्डेय, शेखर यादव, वेदप्रकाश पासवान, विकाश गुप्ता, विवेक सिंह व सभी सम्मानित देवतुल्य क्षेत्रीय जन मौजूद रहे।

जिला स्तरीय कबड्डी फाइनल में खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत


361 नगरविधानसभा बलिया के अंतर्गत देवकली वनविहार रोड में आयोजित स्टेट कबड्डी चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में पहुंच सपा नेता अनिल राय ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।

जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत करते सपा नेता अनिल राय

फाइनल मैच गोरखपुर तथा आजमगढ़ के बीच खेला गया। गोरखपुर की टीम बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विजेता का तमगा हासिल किया वहीं आजमगढ़ टीम उपविजेता रही। टीम को पुरस्कृत कर सभी को संबोधित किया। खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। कहा दोनों टीमों के खिलाड़ी जीतने के लिए काफी मेहनत किये, उनका खेल देखने आये हुए सभी दर्शकों के दिलों में हमेशा उनका खेल एक यादगार पल की तरह कैद रहेगा। मैं चाहता हूँ कि प्रदेश के युवाओं के अंदर कबड्डी खेल का ये जज्बा पूरी दुनिया में फैले और लोग एक दिन इन्हें भी टीम इंडिया के लिए खेलते हुए अपने टीवी में देखे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking