Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

नरहीं और बैरिया थाने को मिले नए थाना प्रभारी, पुलिस अधीक्षक का फरमान

-स्थानांतरण
-तीन इंस्पेक्टर सहित 16 दरोगाओं को मिली नए स्थानों पर तैनाती
-बैरिया इंस्पेक्टर हुए पैदल , अपराध शाखा की कमान, फेफना से गए थे बैरिया

बलिया : पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने विभिन्न थानों से तीन इंस्पेक्टर और 16 दरोगाओं का ट्रांसफर किया है। जिससे पुलिस अधिकारियों में जबरदस्त खलबली मची है। जनपद में पुलिसिंग दुरुस्त करने के लिए एसपी ने बड़े पैमाने पर पुलिस अधिकारियों को इधर से उधर किया है।
16 दरोगाओं के ट्रांसफर में सबसे अधिक डायल 112 से सात दरोगा को अलग-अलग थानों पर तैनात किया गया है। जनपद में अभी और बदलाव होने की उम्मीद जताई जा रही है।
एसपी के निर्देश पर बैरिया इंस्पेक्टर राजीव कुमार मिश्र को अपराध शाखा, नरही इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर सिंह को बैरिया और अपराध शाखा से राजकुमार सिंह को नरही थाने का इंस्पेक्टर बनाया गया है। बिल्थरारोड के सीयर पुलिस चैकी इंचार्ज अतुल कुमार मिश्र को गड़वार थाना के रतसड़ पुलिस चैकी का इंचार्ज बनाया गया है। पुलिस लाइन से दरोगा उमापति गिरि को नरही थाना पर भेजा गया है। डायल 112 के दरोगा सलिहारी यादव को बलिया कोतवाली, बैरिया थाना से अनिल त्रिपाठी को नगरा, पुलिस लाइन से दरोगा महेंद प्रताप सिंह को फेफना, डायल 112 से श्रीकुंवर राय को थाना गड़वार, डायल 112 से दरोगा रामआनंद को चितबड़ागांव, डायल 112 से राजेश्वर यादव को थाना हल्दी, बैरिया थाना से शिवकुमार पांडेय को दुबहड़, दोकटी थाना से जगदीश सिंह को सिकंदरपुर, डायल 112 से भोला राम यादव को थाना रेवती, उभांव थाना के रामनरायन को फेफना, पकड़ी से अशोक कुमार पांडेय को रेवती, डायल 112 से कृष्णराज सिंह को थाना दोकटी, डायल 112 से राधेश्याम सिंह यादव को थाना बांसडीह और सीओ बैरिया पेशी से मुटृटुर यादव को कोतवाली थाने में स्थानांतरित किया गया है। जबकि सीयर पुलिस चैकी पर अब तक किसी की तैनाती नहीं की गई है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking