Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

बरसाती पानी में नहाते समय दो बच्चे डूबे, मौत

-गांव में पसरा घोर मातम, मृतक एक बालक अपने ननिहाल में आया था
-सड़क निर्माण के लिए जेसीबी से बना था यह गड्ढा, बरसात से भर गया था जल

रविशंकर पांडेय, बांसडीह
मनियर थाना क्षेत्र के असना गांव में सड़क के किनारे बने गड्ढे में नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को पानी से निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पहुंचाया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है ।

मिली जानकारी के अनुसार असना गांव के पास धनौती मार्ग के किनारे जेसीबी से मार्ग बनाने के लिए गड्ढे की खुदाई की गई थी जिसमें बरसात की वजह से पानी गड्ढे में भर गया था। उसी गड्ढे में गांव के कुछ छोटे-छोटे बच्चे स्नान करने शुक्रवार के दिन करीब 11 बजे गए थे। जिसमें दो बच्चे किशन कुमार चौहान (7) पुत्र गणेश चौहान निवासी असना एवं कृष कुमार राजभर (8) पुत्र कृष्णा राजभर निवासी नारायणपुर थाना बांसडीह डूब गये।

कृष कुमार राजभर अपने नाना शुकर राजभर के यहां ननिहाल में आया हुआ था । इन दोनों बच्चों के डूबता देख अन्य बच्चे भाग खड़े हुए तथा इसकी सूचना उनके परिजनों को दी । परिजन मौके पर पहुंच कर बच्चों को गड्ढे से बाहर निकाले एवं आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर ले गए। चिकित्सक ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस दोनों शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking