Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर जिला प्रथम आगमन पर रविशंकर सिंह पप्पू का हुआ बेहतरीन अभिनंदन

-कोरण्टाडीह से बलिया भाजपा कार्यालय तक स्वागत को फूल मालाओं संग बिछे रहे शुभचिंतक कार्यकर्ता
-भरौली, सोहांव, लक्ष्मणपुर, नरही, चितबड़ागांव, फेफना, सागरपाली और बलिया मेंं अभिनंदन

बलिया : भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सदस्य विधान परिषद रविशंकर सिंह पप्पू का बलिया प्रथम आगमन बुधवार को हुआ। कोरंटाडीह से जिला में प्रवेश कर एन एच 31 के रास्ते जिला मुख्यालय पर पहुंचे पप्पू सिंह का दर्जनों स्थानों पर अविस्मरणीय स्वागत हुआ। एमएलसी के अभिनंदन को कार्यकर्ता फूलों संग पूरे रास्ते में बिछे जैसे रहे।

भाजपा सदस्यता लेने के बाद जिला आगमन पर एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू का स्वागत

नियत कार्यक्रम में तहत रविशंकर सिंह पप्पू भरौली के कोरंटाडीह में दाखिल हुए। वहां पहले से मौजूद कार्यकर्ता गमों ने जोरदार स्वागत किया। उसके बाद उनका काफिला बलिया के लिए रवाना हुआ।जगह-जगह समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। एमएलसी पप्पू के रोड शो में जनसैलाब उस वक्त उमड़ पड़ा जब कोरंटाडीह से वह लक्ष्मणपुर चट्टी पहुंचे। जहां हजारों की संख्या में लोगों ने एमएलसी का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद वाहनों का लंबा काफिला चितबड़ागांव मोड़ पहुंचा, वहां भी हजारों कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। जैसे ही एमएलसी पप्पू चितबड़ागांव से फेफना पहुंचे यहां सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने गाजे बाजे के साथ श्री सिंह का स्वागत किया। फेफना चट्टी पर रविशंकर सिंह पप्पू के नाम का डंका बजता रहा। भीड़ को देख गदगद हुए एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू ने कहा कि अब प्रदेश में पुनः योगी की सरकार बनने जा रही है और बलिया जिले के सातों विधानसभाओं पर भाजपा का परचम लहराएगा। वहां से श्री सिंह सागरपाली, जलालपुर, बहेरी होते हुए चित्तू पांडेय चौराहा पहुंचे। यहां भी सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और एमएलसी के सिर पर साफा बांधा। उनके साथ राज्यसभा सांसद नीरज शेखर भी चल रहे थे।
नीरज शेखर ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों एमएलसी की तरफ से बधाई दी। पप्पू सिंह के गाड़ी में बैठकर नीरज शेखर कोरंटाडीह से भाजपा कार्यालय तक सफर करते रहे। वहीं उनके प्रतिनिधि तेजा सिंह, मीडिया प्रभारी अमित सिंह की भी अहम भूमिका अहम रही। व्यापारी, समाजसेवी, शुभचिंतक, नौजवान, भाजपा के पदाधिकारी, नेता सभी मिलकर पप्पू सिंह के स्वागत में लगे रहे। एमएलसी पप्पू सिंह के काफिले के आगे एमएलसी के बड़े पुत्र उत्कर्ष सिंह बिट्टू खुली जीप पर नौजवानों के साथ आगे-आगे चलते रहे। लगभग 50 किलोमीटर के रोड शो में एक ही नारा एक ही नाम जय श्रीराम, जय श्रीराम का नारा गुंजता रहा। पूरे रोड शो में पप्पू सिंह और नीरज शेखर के साथ चंद्रशेखर के लोग भी दिखायी पड़े।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking