Advertisement
7489697916 for Ad Booking
अन्य उत्तर प्रदेश खेल देश पूर्वांचल बलिया राजनीति राज्य

2024 लोकसभा चुनाव में बनेगी इंडिया गठबंधन की सरकार : रौशन

-मिशन लोकसभा चुनाव

-वरिष्ठ कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन ने किया जनसंपर्क और बैठक        

शशिकांत ओझा

बलिया : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अभी से सारी पार्टियों ने जोर आजमाइश शुरू कर दिया है । इस प्रचार अभियान के शुरुआती वार्म अप में राष्ट्रीय पार्टी भी शामिल हो चुकी है तथा उनके संभावित प्रत्याशी भी सघन जनसंपर्क शुरू कर दिए है। 

इसी क्रम में बुधवार की दोपहर नगर पंचायत सहतवार वार्ड नंबर -12 में  सामाजिक कार्यकर्ता अभिषेक पांडे “सोनू” के दरवाजे पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन द्वारा जनसंपर्क कर एक आवश्यक बैठक बुलाई। बैठक में सभी ने अपना सुझाव आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टिगत इंडिया गठबंधन को मजबूत करने तथा देश में सरकार बनाने हेतु अपनी अपनी बातें रखी।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता रौशन सिंह चंदन ने स्थानीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए आप सभी अपने-अपने स्तर से जनसंपर्क करें। चुनाव नजदीक आने पर पार्टी के तमाम बड़े नेता गांव स्तर तक आम जनमानस को पूर्व मे कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए कार्य को बताएंगे। बताया कि हमारी पार्टी की सबसे बड़ी मजबूती आप सभी बूथ स्तर कार्यकर्ताओं को संगठित करने की है। तभी जाकर हम पुन: देश तथा प्रदेश में अपनी सरकार बना पाएगेl

आप कार्यकर्ताओं के बल पर ही मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि इस बार लोकसभा सलेमपुर का चुनाव कांग्रेस गठबंधन के ही खाते में जाएगा। अंत में श्री सिंह ने सभी से अपनी पार्टी के साथ-साथ इंडिया गठबंधन को मजबूत करने पर विशेष बल दिया। इस मौके पर धर्मात्मा सिंह, जमशेद अहमद, रविकांत वर्मा, रमाशंकर चौहान, दीपक कुमार बुलू, मनोज सिंह, मारकंडेय मिश्रा आदि मौजूद रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking