Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
देश पूर्वांचल बलिया राजनीति राज्य

पुण्यतिथि पर याद किए गए पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर

-पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि
-पुत्र सांसद नीरज ने दिल्ली समाधि स्थल पर तो पौत्र एमएलसी पप्पू ने कासिम बाजार आवास पर किया पुष्पांजलि
-जिले भर में आयोजित हुए विविध कार्यक्रम, चंद्रशेखर मैराथन समिति, दूजा देवी महाविद्यालय ने आयोजित किया कार्यक्रम

बलिया : भारतीय राजनीति में अहम स्थान रखने वाले समाजवादी प्रथम प्रधानमंत्री बने युवा तुर्क के नाम से विख्यात चंद्रशेखर को कृतज्ञ जनों ने 14वीं पुण्यतिथि पर नमन किया। दिल्ली, लखनऊ, आजमगढ़ सहित बलिया में श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम आयोजित हुए। जिले में तो जगह जगह कार्यक्रम आयोजित हुए। सोशल मीडिया फेसबुक पर तो पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने वालों की कतार लगी रही।



पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की 14वीं पुण्यतिथि पर दिल्ली स्थित उनकी समाधि ‘जननायक स्थल’ पर श्रद्धांजलि का कार्यक्रम आयोजित हुआ। उनके पुत्र भाजपा के राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने अपनी पत्नी के साथ ही श्रद्धाजलि अर्पित की। इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों के सदस्य और बलिया के नागरिक मौजूद थे।

कासीम बाजार स्थित अपने आवास पर सदस्य विधान परिषद रविशंकर सिंह पप्पू ने परम पूज्य राष्ट्रनायक चंद्रशेखर के चित्र पर पुष्पांजलि दी।

अपने आवास पर एक कार्यक्रम आयोजित कर उत्तर प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने पुष्पांजलि दी। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव और सपा जिला प्रवक्ता सुशील पांडेय कान्हजी मौजूद थे।

इसी क्रम में नारद राय पूर्व मंत्री के चंद्रशेखर नगर आवास पर श्रद्धांजलि दी गई। नारद राय ने उन्हें पुष्प चढ़ाया.

इसी क्रम में युवा तुर्क चन्द्रशेखर जी की 14वीं पुण्यतिथि पर राष्ट्रनायक चन्द्रशेखर मैराथन परिवार ने सचिव उपेंद्र सिंह सहित अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसी क्रम में दूजा देवी स्नातकोत्तर महाविद्यालय रजौली सहतवार के प्रांगण में जननायक चन्द्रशेखर की 14वीं पुण्यतिथि मनाई गई।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking