Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया राज्य

मुख्यमंत्री का सम्भावित भ्रमण कल, तैयारियों की बैठक

-जिलाधिकारी अदिती सिंह ने अधिकारियों संग बैठक कर लिया जायजा
-हेलीपैड, सड़क, अस्पताल, सहित अन्य विषय पर विस्तार से मंथन

बलिया : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को बलिया आ सकते हैं। आधिकारिक कार्यक्रम तो अभी प्राप्त नहीं हुआ है पर संभावना प्रबल है।

जिलाधिकारी अदिती सिंह ने मंगलवार को बैठक कर सम्भावित भ्रमण कार्यक्रम की तैयारियों के सम्बंध में चर्चा की।
मुख्यमंत्री के आगमन की प्रबल संभावना पर जनपद में स्थित हैलीपैड के सम्बन्ध में उपस्थित अधिकारियों से चर्चा भी हुई. संभावना है कि मुख्यमंत्री वाराणसी से बलिया आएंगे। इसलिए कौन सा हैलीपैड उचित रहेगा, वहां का स्थलीय निरीक्षण कर यह सुनिश्चित कर लिया जाय कि वहां पर जल जमाव की समस्या न हो। साथ ही सड़क की साफ-सफाई का कार्य पूर्ण कर लिया जाय। जिला चिकित्सालय में आक्सीजन प्लान्ट, पीकू वार्ड, आईसीयू वार्ड एवं ओपीडी का निरीक्षण भी हो सकता है। निरीक्षण के समय सीएमएस एवं सीएमओ दोनो लोग अपने-अपने डाक्टरो को तैनात रखेगें। इसके उपरान्त सीएचसी/पीएचसी पर टीकाकरण करते हुए का निरीक्षण हो सकता है। हैलीपैड से लेकर जहां-जहा दौरा होगा, उस रूट की सड़क को साफ-सफाई का कार्य अधिशासी अभियन्ता पीडब्ल्यूडी, ईओ नगरपालिका व डीपीआरओ सही तरीके से करा लें।

साथ ही कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक में भाग लेगें। प्रोबेशन अधिकारी को निर्देश दिए कि जो भी बच्चों के माता-पिता कोविड-19 से जान गवा चुके है उन बच्चों से भी मा0 मुख्यमंत्री मिल सकते हैं उसके लिए अपनी पूरी तैयारी कर ले। गेहूं क्रय, राजस्व, थाने, पेंशन, कोटे की दुकान, सामुदायिक किचन, निगरानी समिति द्वारा दवा वितरण के सम्बन्ध में चर्चा संभावित है। पुलिस प्रशासन को निर्देश दिए कि भ्रमण के दौरान उपस्थित लोग मास्क लगाये हुए दिखे इसका कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाय। बैठक में सीडीओ प्रवीण वर्मा, एडीएम रामआसरे, नगर मजिस्ट्रेट नागेन्द्र सिंह, सीएमओ राजेन्द्र प्रसाद, सीएमएस एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking