Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
पूर्वांचल बलिया राजनीति

विकासखंड पंदह में राघवेंद्र यदुवंशी का ब्लाक प्रमुख बनना तय

-एकल नामांकन
-विधायक संजय यादव की पहल पर हुआ निर्विरोध
-विधायक कार्यालय पर हुआ जश्न, खूब बंटी मिठाई

बलिया : भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष जेपी साहू ने जिले के विकासखंडों के लिए उम्मीदवारों की जो सूची जारी की थी उसमें पंदह ब्लाक रिक्त था। यहां कल तक उम्मीदवार तय नहीं हो पाया था पर विधायक संजय यादव ने प्रयास किया और राघवेंद्र यदुवंशी को निर्विरोध ब्लाक प्रमुख बनना नियत कर दिया। यहां एक ही नामांकन पत्र दाखिल हुआ।

पर्चा दाखिल करने की सीमा समाप्त होने के बाद विधायक के आवास पर शुभकामनाएं देने का दौर शुरु हुआ। सभी ने निर्विरोध प्रमुख यदुवंशी और विधायक को शुभकामना दी। विधायक ने प्रमुख को और प्रमुख ने विधायक को मिठाई भी खिलाई। विधायक ने सभी साथियों को यह भी बताया कि पद मिलने के बाद कैसी मर्यादा रखनी है। विधायक संजय यादव ने राघवेंद्र यदुवंशी को निर्विरोध प्रमुख होने की बधाई दी।
इससे पूर्व विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र सिकंदरपुर के विकास खंड नवानगर प्रमुख हेतु भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी केशव प्रसाद चौधरी और विकास खंड मनियर प्रमुख हेतु भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी श्रीमती सपना सोनी को नामांकन के उपरान्त जीत हेतु अपनी शुभकामना दी। विधायक का कहना है कि नवानगर और मनियर में भाजपा के उम्मीदवार ही निर्वाचित होंगे।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking