Advertisement
7489697916 for Ad Booking Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

शादी से इन्कार करना पड़ा महंगा, तीन पर हुआ एफआइआर

बलिया : जनपद के नगरा थाना क्षेत्र में शादी से इंकार करना एक परिवार को महंगा पड़ गया है। परिवार के तीन पर प्राथमिकी दर्ज हो गयी है।
जानकारी के मुताबिक नगरा थाना क्षेत्र के लहसनी गांव निवासी बलिराम शुक्ल, उनकी पत्नी प्रभा व राधेश्याम पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
इन लोगों ने दहेज की धनराशि बैंक एकाउंट में लेने के बाद शादी से इन्कार किया है। यही नहीं, पुलिस ने आरोपितों से तीन लाख रुपये दहेज की रकम बेटी पक्ष को वापस भी करा दिया। सोनाडी निवासी उर्मिला देवी ने तहरीर देकर आरोप लगाया था कि वह अपनी पुत्री की शादी तय की थी, जिसमें सब कुछ लेन-देन का कार्य इन्हीं लोगों द्वारा किया गया। 14 मई 2020 को 50 हजार रुपये व चांदी के पांच बर्तन भी दिए थे। कुछ दिन बाद बलिराम शुक्ल के घर के बगल में 6 डिस्मिल जमीन खरीदने के लिए 3.50 लाख रुपये की मांग की गई। मैं अपने खाते से उनके खाते में नेफ्ट द्वारा 3.50 लाख रुपये प्रेषित की। धनराशि लेने के 20 दिन बाद ही उन्होंने शादी से इन्कार कर दिया। हमने पैसा वापस करने की बात कही तो तीनों आरोपित धमकी देते हुए गाली-गलौज करने लगे। पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पैसा वापस कराकर मामला दर्ज भी कर लिया है।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking