Advertisement
7489697916 for Ad Booking
बलिया

नगर विधानसभा क्षेत्र में बदलाव और अखिलेश यादव जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प

-समाजवादी पार्टी की जनसभा
-वरिष्ठ सपा नेता अनिल राय के संयोजकत्व में आयोजित हुई जनसभा
-मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री सनातन पांडेय और जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने किया सहभाग


बलिया : नगर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम शिवरामपुर मोहन छपरा टेकार में एक जनसभा का आयोजन वरिष्ठ समाजवादी पार्टी नेता अनिल राय के संयोजकत्व में आयोजित हुई। जनसभा में वक्ताओं ने विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी को पुनः उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सनातन पांडेय ने सभी को समाजवादी पार्टी के सिद्धांत और संकल्प बताया। श्री पांडेय ने कहा कि देश के संविधान और प्रदेश की शान को बचाने के लिए भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकना है। जनसभ में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार उखाड़ने सहित नगर विधानसभा क्षेत्र में परिवर्तन बहुत जरुरी है।

मुख्य अतिथि का माल्यार्पण करते कार्यकर्ता

प्रदेश सरकार में मंत्री रहते हुए भी आनंद स्वरूप शुक्ल का चरित्र उचित नहीं। जनसभा में अनेक वक्ताओं ने अपने अपने विचार ब्यक्त किये। सभी ने एक सुर में आने वाले विधानसभा के चुनाव में बदलाव लाने के साथ साथ माननीय अखिलेश यादव जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाकर यूपी में शिक्षा, सुरक्षा, रोजगार को कायम करने की बात कही । सपा नेता अनिल राय ने आगंतुक अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्राम (प्रधान) मनीष पाण्डेय, बलिराम ओझा, लक्की सिंह (प्रधान अखार), कृष्णा प्रधान, गुड्डु पाण्डेय, श्याम नारायण यादव, नमो नारायण सिंह , राजेश यादव (प्रधान), सेराज खा (पूर्व प्रधान), राकेश यादव( B D C), विजय पाण्डेय व हजारों लोगों ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई। कार्यक्रम की अध्यक्षता गुप्तेश्वर पाण्डेय ने किया। आभार पूर्व ब्लॉक प्रमुख गुड्डु राय ने जताया।

Advertisement

7489697916 for Ad Booking